shilpaइन दिनों टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे एंड टीवी चैनल के साथ विवाद को लेकर चर्चा में हंै. गौरतलब है कि अभिनेत्री शिल्पा शिंदे एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही थीं. पिछले कुछ दिनों से शिल्पा शिंदे इस सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं. इसकी वजह चैनल और अभिनेत्री के बीच विवाद है. अब खबरें आ रही हैं कि शिल्पा शिंदे पर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन लाइफटाइम बैन लगा सकता है. इससे माना जा रहा है कि शिल्पा शिंदे टीवी पर नजर नहीं आएंगी.

गौरतलब है कि पहले खबरें थी कि अब शिल्पा शिंदे कपिल शर्मा के नए शो सोनी टीवी पर द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगी. लेकिन विवाद के चलते अब शिल्पा शिंदे कॉमेडियन कपिल के शो में भी नजर नहीं आएगी. एक सामाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के ऑनरेरी सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने कहा है कि एसोसिएशन के पास किसी भी एक्टर पर बैन लगाने का अधिकार नहीं है. विवाद खत्म होने के बाद शिल्पा द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगी. गौरतलब है कि बीच में सीरियल छोडऩे और गैर पेशेवर रवैया अपनाने के खिलाफ प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली ने शिल्पा के खिलाफ शिकायत की थी. प्रोड्यूसर ने आरोप लगाए हैं कि शिल्पा बीच में फीस बढ़ाने की मांग कर रही हैं.
साथ ही शिल्पा के नखरे और बढ़ती डिमांड के कारण शो की टीम भी परेशान थी. वहीं शिल्पा ने इन खबरों को गलत ठहराया था. शिल्पा ने शो के मेकर्स पर आरोप लगाया था कि वे धमका रहे हैं और शो में वापस नहीं लौटने पर करियर बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं.

Related Posts: