Radhika-apteअभिनेत्री राधिका आप्टे एक अतंर्राष्ट्रीय परियोजना का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं। इस परियोजना के तहत सात निर्देशक लघु फिल्में बनाएंगे.
राधिका ने एक बयान में बताया, ”मैं और अधिक अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं पर काम करने को उत्सुक हूं, इसलिए जब मुझे यह करने का मौका मिला तो मैं काफी रोमांचित हो गई.”

एमटीवी इंटरनेशनल की परियोजना के तहत बनने वाली सभी लघु फिल्मों का सामान्य विषय ‘वर्जित प्रेम’ होगा. परियोजना में राधिका, निर्माता अनुराग कश्यप की फिल्म का हिस्सा होंगी, जो निर्देशकों के समूह में भारत का नेतृत्व कर रहे हैं. राधिका के साथ सत्यदीप मिश्रा नजर आएंगे.

अनुराग के साथ पहले फिल्म ‘हंटर’ में काम कर चुकीं राधिका ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण है. उन्होंने बताया, ”मैंने अनुराग के साथ पहले काम किया था और मैं उनके काम की प्रशंसक हूं. यह बहुत महत्वपूर्ण परियोजना है. भूमिका भी बहुत चुनौतीपूर्ण है. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इसके लिए चुना गया.”

इस बीच राधिका की ‘बदलापुर’ सिनेमाघरों में उतर चुकी है. फिल्म की काफी प्रशंसा की जा रही है. ‘बदलापुर’ में वरुण धवन, हुमा कुरैशी, यमी गौतम, दिव्या दत्ता और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य किरदारों में हैं.

Related Posts: