नंदू भैया ने तीर्थयात्रियों के जत्थे को रामेश्वरम् रवाना किया

भोपाल,

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्याय ने अंत्योदय का जो स्वप्न देखा था उसे अटलबिहारी वाजपेयी ने सरकार के जरिए साकार करने की शुरूआत की जिसे देश के 19 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें अंत्योदय के माध्यम से साकार कर रही है.

मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के जरिए आज गरीब और समाज का पिछड़ा व्यक्ति भी तीर्थयात्रा कर रहा है. यह भाजपा सरकार के अंत्योदय का ही साकार रूप है. चौहान हबीबगंज रेलवे स्टेशन के समीप मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के तहत रामेश्वरम् जाने वाले तीर्थयात्रियों के स्वागत कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ने हर वर्ग के लिए योजनाओं का न सिर्फ क्रियान्वयन किया बल्कि अंतिम छोर तक जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने का काम भी किया है.

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान श्रवण कुमार बनकर तीर्थ दर्शन का धर्म निभा रहे है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जनकल्याण प्रकोष्ठ सरकार की योजनाओं और जरूरतमंद लोगों के बीच सेतु बनकर काम करे. अंत्योदय ही हमारा लक्ष्य है जिसे हमें साकार करना है.

प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक राजगोपाल चारी, जिला अध्यक्ष सुरेन्द्रनाथ सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित किया. अतिथियों ने रामेश्वरम् जाने वाले 550 यात्रियों का पुष्पमाला पहनाकर अभिनंदन किया और उन्हें कंबल वितरित किए.

Related Posts: