लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव कल उन्नाव में चुनावी सभा के बाद ‘विकास से विजय की ओर‘ यात्रा रोड शो भी करेंगे । सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने आज यहां बताया कि मुख्यमंत्री श्री यादव कल उन्नाव में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के बाद ‘विकास से विजय की ओर‘ यात्रा रोड शो में भी शामिल होंगे।

छह फरवरी को श्री यादव सीतापुर में छह और लखीमपुर खीरी में एक चुनावी जनसभा करेंगे। उन्होंने बताया कि श्री यादव कल उन्नाव विधानसभा के अलावा बांगरमऊ, सफीपुर और मोहान में संयुक्तसभा कर पार्टी के प्रत्याशियों बदलू खां, सुधीर कुमार रावत और सेवक लाल रावत के पक्ष में मतदाताओं से मतदान करने की अपील करेंगे। उन्होंने बताया कि उन्नाव में ही वे विधानसभा क्षेत्र उन्नाव, पुरवा, और भगवंतनगर की संयुक्त जनसभा में पार्टी के प्रत्याशियों श्रीमती मनीषा दीपक, उदयराज यादव, तथा अंकित परिहार के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।

तत्पश्चात वे ‘विकास से विजय की ओर‘ यात्रा रोड शो में भी शामिल होंगे। श्री चौधरी ने बताया कि छह फरवरी को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सीतापुर जिले के सिधौली विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी मनीष रावत, मिश्रिख विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रामपाल राजवंशी, पिसांवा विधानसभा क्षेत्र से अनूप गुप्ता, सेवता विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शिव कुमार गुप्ता, महमूदाबाद सीट से प्रत्याशी नरेंद्र सिंह वर्मा तथा बिसवां विधानसभा क्षेत्र से अफजाल कौसर अंसारी के पक्ष में मतदान की जनता से अपील करेंगे।

श्री अखिलेश यादव विधानसभा क्षेत्र लखीमपुर और श्रीनगर की एक संयुक्त सभा कर पार्टी के प्रत्याशी उत्कर्ष वर्मा तथा राम सरन मौर्य को चुनाव में जिताने की जनता से अपील करेंगे।

Related Posts:

तेजी के साथ शेयर बाजार बंद
ग्रीन हाउस गैस उत्सर्जन में भारी कटौती की घोषणा
वीएचपी नेता की हत्या के बाद से भड़काऊ भाषण का दौर
वीवीआईपी हैलीकॉप्टर सौदा : सोनिया ने चुप्पी तोड़ी, सरकार को दी जांच की चुनौती
सिंधु देश का गौरव : शिवराज
पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट ने शरीफ परिवार और डार की समीक्षा याचिकाएं विचारार्थ स्व...