नेमा पंचायत भवन का लोकार्पण

भोपाल,

किसी भी समाज के भवन का निर्माण होना एक सुखद अनुभूति होता है. हम लोग जनसेवक हैं, हमारे पास पैसा जनता का होता है, जनता का पैसा जनता के लिये किये जाने वाले सही कार्यों में उपयोग हो, इससे अच्छी सुखद अनुभूति हो नहीं सकती, जो आज मुझे हो रही है.

उक्त उद्ïगार आज हर्ष विजय नेमा पंचायत भवन का लोकार्पण करते हुये राज्यसभा सदस्य सांसद मेघराज जैन ने व्यक्त किये.इस अवसर पर सांसद आलोक संजर ने कहा कि चौबदारपुरा तलैया में ही मैं पैदा हुआ, यही पला-बढ़ा यहीं पढ़ा-लिखा.

बचपन से ही नेमा समाज के लोगों के घर मेरा आना-जाना रहा. आज इस क्षेत्र में नेमा समाज के भवन का लोकार्पण होने से छोटे-मोटे आयोजन के लिये एक अच्छी जगह क्षेत्र की जनता को उपलब्ध को गई है.
महापौर आलोक शर्मा ने कहा कि नेमा समाज इससे बड़े भवन का निर्माण करे.

इसके लिये मैं स्वयं प्रयास करूंगा. बीडीए अध्यक्ष ओम यादव ने भी इस अवसर पर अपने विचार रखे. प्रारंभ में सभी अतिथियों का स्वागत प्रमोद नेमा, दिनेश नेमा, रामकिशन नेमा, नरेंद्र बाबा, नारायण दास नेमा आदि ने किया.

अतिथियों को स्मृति चिन्ह नरेंद्र चंचल, बागमल नेमा, संजय नेमा, आनंद नेमा आदि ने भेंट किया. कार्यक्रम का संचालन प्रमोद नेमा एवं सभी का आभार संदेश नेमा ने व्यक्त किया.

Related Posts: