ajay_singhभोपाल,  मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सांवरिया समूह पर आयकर छापे के बाद इस पूरे मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपे जाने की मांग की है।

आज यहां जारी अपने बयान में श्री सिंह ने आरोप लगाया है कि सांवरिया समूह पर छापे के पश्चात जो तथ्य सामने आए हैं, उससे सरकार के प्रभावशाली लोगों की मदद से हुआ एक और महाघोटाले का खुलासा हुआ है। अब उन सभी वर्तमान एवं पूर्व मंत्रियों और भाजपा संगठन के लोगों की पहचान उजागर की जानी चाहिए, जिनके नाम आयकर छापे के दस्तावेजों में पाए गए हैं।

श्री सिंह ने आयकर आयुक्त से मांग की कि वे एक पत्रकार वार्ता कर इस पूरे मामले के तथ्यों को जनता के सामने रखें।

वहीं बडवानी के जिला अस्पताल में हुए मोतियाबिंद के ऑपरेशन के उपरान्त तीस से अधिक लोगों को गंभीर संक्रमण के चलते आँखों की रोशनी जाने का खतरा उत्पन्न होने की घटना के बाद श्री सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा से इस्तीफे की मांग की है।

श्री सिंह ने कहा कि इस घटना ने पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबके सामने ला दी है। आम जनता का शासकीय स्वास्थ्य व्यवस्था पर से विश्वास उठ गया है। इसकी सीधी जिम्मेदारी स्वास्थ्य मंत्री की है, जिसके लिए उन्हें तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।