mp1शिवपुरी,   अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत शिवपुरी में जिन भाजपा नेताओं के अतिक्रमण तोड़े गए वे आज केन्द्रीय इस्पात एवं श्रम मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के समक्ष सर्र्किट हाउस में पहुंचे और उन्हें अपनी फरियाद सुनाई।

इन भाजपा नेताओं में मुख्य थे रामदयाल जैन मावा वाले, राजेन्द्र गोयल और दीपक गोयल। इनकी पैरवी एक अन्य भाजपा नेता यशवंत जैन ने भी की। श्री तोमर से दूसरे दौर में वे भाजपा नेता मिले जिनके अतिक्रमण तोड़े जाने की चर्चा है। इनमें मोहन गोयल एडवोकेट और बसंत गोयल शामिल थे।

भाजपा नेताओं ने श्री तोमर से यहां तक कहा कि शिवपुरी में इमरजेंसी जैसे हालात हैं और कोई सुनने वाला नहीं है। यहां तक कि अधिकारी यह भी नहीं बता रहे कि हमारा अतिक्रमण तोड़ा जा रहा है या जमीन का अधिगृहण किया जा रहा है।

केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर ने अपनी शांत और शालीन प्रतिक्रिया में अधिकांश समय चुप्पी साधे रखी, लेकिन बाद में यह अवश्य कहा कि वे महाराज (उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया) से बातचीत करो। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर कोटा जाने के लिए कल रात्रि शिवपुरी सर्किट हाउस पहुंचे थे। सर्किट हाउस में उनसे मिलने अतिक्रमण से प्रभावित भाजपा नेता पहुंचे।