bpl1नीमच,  आज रविवार का अवाकाश अतिक्रमण की शामत लेकर आया क्योंकि अपने इस अवकाश के दिन को मुख्य नपाधिकारी सविता प्रधान ने अतिक्रमण विरोधी मुहिम को समर्पित कर नगर पलिका अमले के साथ नीमच सिटी मार्ग पर धावा बोल आम हो या खास सभी के अतिक्रमण जेसीबी से धाराशायी करवा दिये. इस कर्यवाही के दौरान मुख्य नपाधिकारी ने नेताओं के मोबाईल को भी तवज्जों नही देते हुए अतिक्रमण हटाओं मुहिम को बखुबी अमली जामा पहना दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्य नपाधिकारी सविता प्रधान की प्रबल इच्छा शक्ति ने आज रविवार का अवकाश होने के बावजूद नपा अमले के साथ नीमच सिटी मार्ग पर अतिक्रमण हटाओं अभियान को अमली जामा पहनाते हुए रसूखदारों पारसमणी गार्डन, सुंन्दरम मैरिज गार्डन, नानीबाई वाटिका अदि के अतिक्रमण बिना किसी हिचक के तमाम विरोध व नेताओं के दबाव को दरकिनार कर ध्वस्त करवा दिये.

अमले इस मुहिम का आगाज पासमणी गार्डन की दीवार पर जेसीबी चलवाकर उसे तोडऩे से किया. उसके बाद नानीबाई की वाटिका और सुन्दरम मैरिज गार्डन पर नपा अमले ने अपनी गाज गिरते हुए अतिक्रमण तौड़ा. नपा अमले के अनुसार इस क्षेत्र के 13 रहवासियों जो न्यायालय की शरण में गये हुए है उनके अतिक्रमण तोडऩे हेतु न्यायलय से जनहित के तहत अर्जी लगाकर निवेदन किया जाकर इस अतिक्रमण से भी शहर को निजात दिलाई जावेगी.

उल्लेखिनिय है कि नीमच सिटी मार्ग पर बन रही उत्कृष्ट सड़क निमार्ण में अतिक्रमण बाधक बने हुए है जिन्हे नपा द्वारा हटाया जाकर इस सड़क निर्माण के कार्य को शिघ्र पूरा करने कार्य को पूरा होने की संभावना ने क्षेत्रवासियों को प्रसन्न कर दिया हैं.

Related Posts:

गैस टैंकर पलटने से हाईवे जाम, सुरक्षा कर्मी रहे मुस्तैद
विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में निकली मूक बधिर रैली
सरकार के इशारे पर गिरफ्तारी: रामदेव
विन्ध्य क्षेत्र के कैंसर मरीजों का इलाज अब रीवा में भी होगा: शुक्ल
सिंहस्थ के लिये रेलवे द्वारा विशेष इंतजाम, देश के विभिन्न भाग से विशेष रेल
मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग ने पीड़ित पक्ष को राहत दिलाई