नयी दिल्ली,   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी सांसदों एवं कार्यकर्ताओं को गुजरात तथा हिमाचल प्रदेश में में मिली जीत से अति आत्मविश्वास में नहीं आने की नसीहत देते हुये पार्टी को और आगे बढ़ाने के लिए काम करने का आह्वावान किया है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संसदीय दल की आज यहाँ हुई बैठक में श्री मोदी ने कहा कि गुजरात विधानसभा में भले ही भाजपा की सीटें कम हुई हों, लेकिन उसका मत प्रतिशत बढ़ा है। इससे पता चलता है कि राज्य में पार्टी का जनाधार बढ़ा है।

करीब एक घंटे से ज्यादा चली बैठक के बारे में भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने बताया कि पार्टी मत प्रतिशत बढ़ने के बाद भी सीटों की संख्या कम होने के कारणों की समीक्षा करेगी। उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान प्रधानमंत्री भावुक थे। उन्होंने कहा कि इससे पहले सिर्फ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी के समय ऐसा हुआ था कि केंद्र में जिस पार्टी की सरकार है 18 राज्यों में भी उसकी सरकार है।

अब भाजपा की सरकार 19 राज्यों में बन चुकी है। लेकिन, यह हमारे लिए लक्ष्य की प्राप्ति नहीं है। हमें और काफी कुछ हासिल करना है।

एक सवाल के जवाब में श्रीमती लेखी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी सांसदों से संसद की कार्यवाही में अधिकतम उपस्थिति के साथ भाग लेने का भी आह्वान किया।

Related Posts:

...तो सिंघम की तरह काम कैसे करेगी पुलिस?: भूरिया
निजी कंपनियां चलाएंगी पैसेंजर
बिहार में विधानसभा अध्यक्ष के पद पर लगी है कांग्रेस की नजर
देशद्रोह के आरोपी खालिद और अनिर्बान को मिली जमानत
बाबरी मामला : आडवाणी, जोशी, उमा के खिलाफ मुकदमा चलेगा
योगी ने कुछ संशोधनों के साथ दी नई औद्योगिक नीति के ड्राफ्ट को स्वीकृति