1 btl 6मुलताई,1 मई नससे. नगर की एचपी गैस एजेंसी पर शुक्रवार को तहसीलदार प्रभात मिश्रा, सहायक खाद्य अधिकारी देवेंद्र खोबडिय़ा एवं राजस्व विभाग की टीम ने छापेमार कार्रवाई करते हुए जांच की हैै। जांच में एजेंसी के स्टाक में अंतर मिला है।

वहीं यह भी सामने आया है कि 6 रुपए प्रति सिलेंडर पर ज्यादा लिए जा रहे थे और होम डिलेवरी नहीं की जा रही थी। इसके अलावा आन लाईन बुकिंग नहीं करते हुए बिना रिकार्ड मैंटनेन किए सिलेंडर वितरीत किए जा रहे हैं।

अधिकारियों ने एजेंसी संचालक के खिलाफ ईसी एक्ट के तहत मामला बनाते हुए प्रतिवेदन कलेक्टर को प्रेषित किया है। शुक्रवार को दोपहर 1 बजे से शाम 4 बजे तक राजस्व विभाग की टीम ने एचपी गैस एजेंसी में जांच की। सहायक खाद्य अधिकारी देवेंद्र खोबडिय़ा ने बताया कि शिकायत मिल रही थी कि ज्यादा दाम पर सिलेंडर बेचे जा रहे हैं। जिसके बाद जांच की गई है। जांच में एजेंसी में पांच सिलेंडर कम मिले है। जब इस बारे में एजेंसी के मैनेजर से पूछा गया तो वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया। इसके अलावा 690 रुपए का सिलेंडर एजेंसी से ६९६ रुपए लिए जा रहे है और होम डिलेवरी भी नहीं की जा रही है। लगभग तीन घंटे चली जांच के बाद जांच प्रतिवेदन तैयार किया गया और एजेंसी संचालक के खिलाफ ईसी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Related Posts:

राजकुमार महेश्वर से भाजपा उम्मीदवार
गैस टैंकर पलटने से हाईवे जाम, सुरक्षा कर्मी रहे मुस्तैद
सफलता पर झूमीं प्रतिभाएं
मुख्यमंत्री ग्रामीण आवास मिशन और सिंडीकेट बैंक के मध्य करारनामा
राज्यपाल के बेटे की संदिग्ध मौत में प्राथमिकी दर्ज, शैलेष मामले की सीबीआई जांच
गुमराह कर तालाब हड़पने की साजिश, ...तो करेंगे जल सत्याग्रह