सुबह 6 बजे करोद में हुई दुर्घटना

नवभारत न्यूज भोपाल,

भारी वाहनों की बेलगाम रफ्तार ने एक और होनहार युवक की जिंदगी निगल ली. घटना सुबह 6 बजे की है, जब मोहित शर्मा जिम जाने के लिए बाइक पर निकला एवं तेज रफ्तार ट्रक के नीचे आ गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

करोद के भाजपा नेता गौरीशंकर काका के भाई रघुवीर शर्मा का पुत्र मोहित इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद उद्योग लगाने की योजना बना रहा था. उसने सुबह जिम में भी प्रवेश ले रखा था. मंगलवार को भी वह बाइक पर सवार होकर जिम जाने के लिए निकला जहां शायद पहले से मौत उसका इंतजार कर रही थी.

पीपल चौराहा करोद से निकलकर वह बमुश्किल 50 मीटर दूर बंधन शादी हाल के पास पहुंचा था कि गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने उसे अपनी लपेट में ले लिया. हादसा इतना जबर्दस्त था कि जक तक सडक़ पर निकले लोग कुछ समझ पाते तब तक मोहित की सांसें उखड़ चुकीं थीं.

पुलिस थाना निशातपुरा भी समीप है जिससे की पुलिस भी महज दस मिनट में मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक ट्रक का ड्राइवर फरार हो चुका था.बाद में शव का पोस्ट मार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया.

पूरा उपनगर हुआ गमगीन

लोगों का कहना है कि मोहित बहुत शालीन व होनहार युवक था. दो माह पहले ही जन्मदिन के मौके पर पिता ने बाइक गिफ्ट की थी, जैसे ही उसकी मौत की खबर मिली पूरा करोद गमगीन हो गया. नरेला विधायक व राज्य मंत्री विश्वास सारंग भी शर्मा के घर पहुंच गए, जब शव यात्रा निकली तो सभी की आंखों में आंसू थे.

यहां तक कि उसके मित्र जो आम तौर पर चारैराहे पर खड़े होकर गपशप करते थे, वे भी शाम को शर्मा के निवास पर बिलखते नजर आए.

सदमें से बेहोश हुए गौरीशंकर

भाजपा नेता गौरीशंकर शर्मा अपने भतीजे की मौत का समाचार सुन गुमशुम हो गए. बताया जा रहा है कि अंतिम संस्कार करने के बाद जब लोग उन्हें घर लाए तो वे सदमें से बेहोश गए. 22 वर्षीय नौजवान की मौत से जैसे सभी की आंखें पथरा गई हैं.

Related Posts: