bus1गोवा. गोवा के समुद्र तट पर समंदर की लहरों के हिचकोलों के बीच जियोनी इंडिया बीच फैशन वीक सीजन.2 शुरू हुआ. तीन दिनों तक चलने वाले इस फैशन वीक में परिधानों को प्रदर्शित किया जाएगा. जियोनी इंडिया बीच फैश वीक सीजन.2 के पहले दिन फैशन और ग्लैमर के क्षेत्र से जड़े कई बड़े नामों ने शिरकत की. साथ ही सेलिब्रिटी शो.स्टॉपर्स राणा दग्गुबती और दिव्या खोसला कुमार भी कार्यक्रम में मौजूद रहे.

शुभारंभ फैशन डिजाइनर अनुपमा दयाल के मनमोहक और अल्ट्रा ग्लैम ब्राइडल कलेक्शन स्वंयवर के साथ हुआ. आकाश और समुद्र के रंगों से प्रेरित यह कलेक्शन लग्जीरियस फ्लोरल थीम के साथ बनाया गया था. इसके बाद तीन नए प्रतिभाशाली फैशन डिजाइनरों मोहित सचदेवा ने द ट्रिक टू परसेप्शन कलेक्शनए श्रुति कठपाल ने ए ल्युक रिट्रीट कलेक्शन और ईशा सेठी थिरानी ने समर डाइव कलेक्शन को प्रदर्शित किया.

पुरानी हवेलियों की डरावनी खिड़कियों से प्रेरित अरजान शाद के इंडो.वेस्टर्न कलेक्शन बारी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचाए जिसमें चमकदारए बोल्डए व्हाइटए एक्वा आदि रंगो का उपयोग किया गया था. साउथ के कला रूपोंए मूर्तियोंए वास्तुकला आदि से प्रेरित डिजाइनर श्वेता पुथ्रन के साउथ्रन स्वे कलेक्शन प्रदर्शित किया .

Related Posts: