Shahid Kapoorअभिनेता शाहिद कपूर ने कुबूल किया की जो भी खबरें शादी की आ रही हैं वह एक तरह से सही ही हैं. यह बात उन्होंने अवार्ड फंक्शन के दौरान कही. शाहिद से पूछा गया शादी और सगाई के बारे में तो उन्होंने कहा, सगाई बात तो गलत है लेकिन जो साल के अंत में आपने शादी की बात सुनी है वो एक तरह से सही है.

जब शाहिद से पूछा गया कि ऐसा क्या खास है उस दिल चुराने वाली लड़की में तो शाहिद ने कहा, मैं आपको इतनी सारी बातें तो नहीं बता सकता, मुझे आशा है आप निजी जिंदगी की बात को समझते होंगे. आज मैं एक अवार्ड फंक्शन पर आया हूं और मुझे लगा की आपके सवालों का जवाब दे देना चाहिए. मैं एक नार्मल लड़का हूं और वो भी एक नार्मल लड़की है. हमें इसे इसी तरह से लेना चाहिए, हां मैं खुश हूं.

वैसे शाहिद और मीरा की मुलाकात राधा स्वामी सत्संग ब्यास के दौरान हुई क्योंकि शाहिद के पिता पंकज कपूर और मीरा के घर वाले इसके अनुयायी हैं.

– शाहिद की उम्र 34 साल है और मीरा राजपूत की 21 साल

– मध्यम वर्ग के परिवार की मीरा राजपूत ने नई दिल्ली के वसंत वैली स्कूल से अपनी पढ़ाई की और उसके बाद लेडी श्रीराम कॉलेज में आगे की पढ़ाई की.

– पूरी तरह से ये अरेंज मैरिज है क्योंकि शाहिद के पिता पंकज कपूर और मीरा के पापा दोनों लोग राधास्वामी सतसंग व्यास के अनुयायी हैं और उसी के दौरान शाहिद और मीरा का परिचय कराया गया था.

– घर वालों ने तय किया था की पढ़ाई पूरी करने के बाद ही मीरा के लिए रिश्ता खोजा जायेगा.

– मकर संक्रांति पर हुई सगाई के दौरान मीरा के खास दोस्त मौजूद थे. वैसे इन दिनों मीरा किसी से भी इस बात का जिक्र नहीं करती हैं.

Related Posts: