VIRATनई दिल्ली,  भारत के टेस्ट कप्तान और स्टाइलिश बल्लेबाज विराट कोहली महिलाओं में जबरदस्त और सबसे अधिक लोकप्रिय क्रिकेटर हैं लेकिन आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर उन्होंने अपने संदेश से एक बार फिर महिलाओं का दिल जीत लिया.

बांग्लादेश में गत रविवार को संपन्न हुये एशिया कप में टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले विराट फिलहाल भारत की मेजबानी में आज से शुरू हुये आईसीसी विश्वकप ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट में टीम का अभिन्न हिस्सा हैं और इस बार भी उन पर काफी जिम्मेदारी है.

विराट ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर ट्विटर पर विशेषतौर पर महिलाओं के लिये दिये अपने संदेश में कहा कि सॉरी, कुछ बेवकूफ लोगों की तरफ से, लड़कियों पर फब्तियां कसने वाले और उनके साथ छेड़छाड़ करने वालों की तरफ से. उन लोगों की वजह से इसे नष्ट न होने दें, सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं.

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज के इस संदेश के साथ ही जो तस्वीर उन्होंने सोशल नेटवर्किंगट साइट पर साझा की है वह भी बहुत खास है, क्योंकि इसमें विराट हाथ जोड़े खड़े दिखाई दे रहे हैं और उनकी तस्वीर पर गुलाबी रंग से ‘सॉरी’ लिखा है जो यह दर्शाता है कि वह महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के लिये माफी मांग रहे हैं.

26 वर्षीय विराट देश और दुनिया के बेहतरीन खिलाडिय़ों में शुमार हैं और भारत में युवाओं के आइकन माने जाते हैं. ऐसे में उनका यह भावुक कर देने वाला संदेश निश्चित ही युवाओं और उनके प्रशंसकों के लिये सीख की तरह है.