Jhalak Dikhhla Jaa 8टीवी के फेमस रियलिटी शो झलक दिखला जा 8 के लिए पहले ही एक्टर शाहिद कपूर जज की भूमिका के लिए हामी भर चुके हैं. इस शो में शाहिद कपूर के साथ एक्टर, कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े और फिल्ममेकर करण जौहर नजर आएंगे.
इसके अलावा इस शो को मनीष पॉल और बिग बॉस 8 के तीसरे रनर अप रहे आरजे प्रीतम मिलकर होस्ट करेंगे. आइए बताते हैं इस बार सीजन 8 में शो में कौन से सितारे मंच पर जलवे बिखेरेंगे.

बॉलीवुड एक्ट्रैस शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी के शो में जलवे बिखेरतीं नजऱ आएंगी. टीवी इंडस्ट्री में अपनी किलर लुक के जाने जाते फेमस स्टार विवियन भी इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

डांस रियलिटी शो नच बलिए में कंटेस्टेंट रह चुकीं सरगुन मेहता भी झलक दिखला जा 8 के मंच पर थिरकती दिखेंगी. तो टीवी जाना माना चेहरा एक्ट्रैस सनाया ईरानी भी पहली बार इस डांस रियलिटी शो के जरिए अपने डांस का हुनर पेश करेंगी.

टीवी सीरियल मेरी आशकी तुमसे ही में लीड रोल प्ले करने वाली इशानी अब झलक के मंच पर ठुमके लगाते नजऱ आएगी. बता दें कि राधिका एक ट्रेंड डांसर हैं. सीरियल एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला का रोल प्ले करने वाली कविता कौशिक ने भी इस शो के लिए अपनी कमर कस ली है.

सीरियल ससुराल सिमर का की सिमर उर्फ दीपिका सैमसन भी इस शो का हिस्सा होंगी. रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के विजेता रह चुके आशीष चौधरी की आंखें अब झलक दिखला जा 8 की ट्रॉफी पर टिकीं हैं. जी हां अपने एक्शन का कमाल दिखाने के बाद आशीष इस रियलिटी शो में डांस के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आएंगे.

Related Posts: