HEMAभोपाल,  स्वप्न सुंदरी के नाम से ख्यात हुई फिल्मी हीरोइन रही वर्तमान भाजपा सांसद हेमामालिनी ने कहा कि पहले वह जब कार्यक्रम करती थी तो मीडिया से दूरी बना कर रखती थी. उन्हें डर लगता था कि पता नहीं मीडिया कब क्या सवाल पूछ ले पर आज ऐसा नहीं है. मैंने वह कमी दूर कर ली है. हेमामालिनी एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने भोपाल आई थी.

यह कार्यक्रम प्रेस काम्प्लेक्स स्थित नवभारत कार्यालय के परिसर में एक समाचारपत्र के कार्यालय के शुभारंभ का था. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित थे. देवकीनंदन ठाकुरजी महाराज, गृहमंत्री बाबूलाल गौर, जनसंपर्क मंत्री राजेन्द्र शुक्ल सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.

दिल खोलकर स्वागत करता है
हेमा मालिनी ने कहा कि मैं पहले चुनाव प्रचार के लिए भोपाल आई थी. इस दौरान भोपालियों ने मेरा दिल खोलकर स्वागत किया हैं. यहां के लोग बहुत ही जिंदादिल होते है.

खूब भाता है भोपाल  

हर किसी को अपनी खूबसूरती से दीवाना बनाने वाला भोपाल हेमा मालिनी को भी खूब भाता हैं. उन्होंने इस दौरान कहा कि इन दिनों मेरा भोपाल में आना बहुत हुआ हैं. यहां पर आकर मुझे बहुत ही अच्छा लगता हैं. भोपाल इतना साफ—सुथरा है कि इसको देखकर यहीं रूकने का मन करता हैं. जब भी मुझे किसी कार्यक्रम में भोपाल आने का मौका मिलता है तो मैं कभी मना नहीं कर पाती हूं.

Related Posts: