श्रीनगर,  जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आज करन नगर क्षेत्र में सीआरपीएफ के शिविर पर आतंकवादियों के एक हमले को सतर्क संतरी ने विफल कर दिया और इसके बाद हुई मुठभेड़ में एक कांस्टेबल शहीद हो गया.

हालांकि सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए आतंकियों को कोशिश नाकाम कर दी है. उधर, सेना और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया. वहीं श्रीनगर के करण नगर में सीआरपीएफ जवानों ने एक बिल्डिंग को घेर लिया है. सेना ने यहां दोनों आतंकियों को घेर लिया है.

फिलहाल दोनों तरफ से मुठभेड़ जारी है. सीआरपीएफ के आईजी रविदीप सहाय ने कहा, सुबह 2 आतंकियों ने सीआरपीएफ हेडक्वॉर्टर में घुसने की कोशिश की. आतंकी हेडक्वॉर्टर में तो घुसने में सफल नहीं रहे, लेकिन पास की एक बिल्डिंग में घुस गए. 5 परिवारों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

आपरेशन अभी चल रहा है. इस दौरान मुठभेड़ में सीआरपीएफ की 49वीं बटालियन का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक भारी असलहा-बारूद से लैस 2 आतंकियों ने श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप पर हमले की कोशिश की है. संतरियों ने संदिग्ध गतिविधि को भांपकर फायर खोल दिया, जिसके बाद आतंकी मौके से फरार हो गए हैं.