ritikaबॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री रीतिका सिंह का कहना है कि अभिनय करना आसान बात नहीं है. रीतिका फिल्म साला खड़ूस’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. राज कुमार हिरानी निर्मित फिल्म ‘साला खडूस’में आर. माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई है .

रियल लाइफ की बॉक्सर रीतिका का मानना है कि जितनी मुश्किल बॉक्सिंग है उतना ही मुश्किल है अभिनय करना भी है. रीतिका ने फिल्म ‘साला खड़ूसÓ में बॉक्सर की भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा कि उनके लिए अभिनय भी उतना ही मुश्किल है जितना बॉक्सिंग करना. रीतिका ने कहा, ”फिल्म हो या बॉक्सिंग इनमें से कुछ भी आसान नहीं है. हम फिल्म देखते हैं तो बस इसका मजा लेते हैं लेकिन हमें अंदाजा नहीं होता कि इसके पीछे कितनी मेहनत लगी है.

हम अभिनय करते हैं जो बहुत आसान लगती है लेकिन इसके पीछे की मेहनत और तैयारी को आम दर्शक नहीं देख पाते. उसी प्रकार बॉक्सिंग रिंग में सिर्फ लड़ते हुए लोग देखते हैं लेकिन उसके पीछे की तैयारी बहुत मुश्किल होती है जो हमें दिखती नहीं है. मैंने दोनों काम किए हैं और मुझे दोनों ही मुश्किल लगे फिर वो चाहे बॉक्सिग हो या फिल्म.”

हम अभिनय करते हैं जो बहुत आसान लगती है लेकिन इसके पीछे की मेहनत और तैयारी को आम दर्शक नहीं देख पाते. उसी प्रकार बॉक्सिंग रिंग में सिर्फ लड़ते हुए लोग देखते हैं लेकिन उसके पीछे की तैयारी बहुत मुश्किल होती है जो हमें दिखती नहीं है. मैंने दोनों काम किए हैं और मुझे दोनों ही मुश्किल लगे फिर वो चाहे बॉक्सिंग हो या फिल्म.”

Related Posts: