28kkk1जयपुर, 28 जुलाई. जयपुर पिंक पैंथर्स ने जसवीर सिंह और कुलदीप सिंह के जबरदस्त आक्रमण की बदौलत बेंगलुरु बुल्स को मंगलवार 36-23 से करारी शिकस्त देकर स्टार स्पोटर्स प्रो कबड्डी लीग में पहली जीत का स्वाद चख लिया.
जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गये इस मुकाबले में अभिषेक बच्चन के मालिकाना हक वाली गत चैंपियन टीम पैंथर्स को लगातार चौथी हार के बाद जहां पहली जीत नसीब हुयी वहीं बेंगलुरु की यह छह मैचों में दूसरी हार है.

जयपुर की टीम के इस जीत के साथ पांच मैचों में आठ अंक हो गये हैं और वह तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गयी है वहीं बेंगलुरु के छह मैचों में दूसरी हार के बाद कुल 20 अंक हैं और वह तालिका में तीसरे स्थान पर है. पहले हाफ में 15-15 से बराबरी रहने पर जयपुर के पैंथर्स ने दूसरे हाफ में अपने जबरदस्त प्रदर्शन से बेंगलुरु की टीम को चौंकाते हुये तेजी से बढत बना ली और अंत में 13 अंकों की बढत के साथ जीत दर्ज की.

जयपुर की इस जीत में जसवीर सिंह और कुलदीप सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुये कुल अंकों में लगभग आधे अंक साझा किया. जसवीर ने अपनी टीम के लिये आठ और कुलदीप ने सात अंक जुटाये. दोनेां ही खिलाडिय़ों ने आक्रमण और डिफेंस का बेहतरीन तालमेल दिखाया और विपक्षी टीम को संभलने का कोई मौका नहीं दिया. इन दोनों के अलावा रोहित राणा (पांच अंक) ,गंगधारी मालेश और रण सिंह (चार-चार अंक) ने भी अपनी टीम की एकतरफा जीत में अहम योगदान दिया.

Related Posts: