amitabh-bachchanमुंबई,  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की तारीफ की और साथ ही शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘दिलवाले’ देखने की ख्वाहिश भी जताई।

अमिताभ बच्चन ने भंसाली को ‘मास्टर बिहाइंड द कैमरा’ बताया और रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को अति प्रतिभावान बताया। अमिताभ ने ट्वीट किया, कैमरे के पीछे के मास्टरमाइंड और असाधारण प्रतिभा के धनी कलाकारों द्वारा बनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ को देखकर काफी खुशी हुई। उन्होंने यह भी साझा किया कि वह रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दिलवाले’ भी देखना चाहते हैं। उन्होंने ट्वीट किया, और मैं ‘दिलवाले’ फिल्म भी देखना चाहता हूं। मैंने शाहरुख, काजोल से बीती रात यह वादा किया।

अमिताभ इस समय कोलकाता में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और विद्या बालन के साथ आगामी फिल्म ‘टीई3एन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अमिताभ को बिजय नाम्बियार की आगामी फिल्म ‘वजीर’ में देखा जाएगा। इस फिल्म में फरहान अख्तर, नील नितिन मुकेश और अदिति राव हैदरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म अगले साल आठ जनवरी को रिलीज होगी।

Related Posts: