rahulनयी दिल्ली,  नोटबंदी के नाम पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लगातार हमला बोल रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि विमुद्रीकरण के नाम पर देश के चंद अमीर परिवारों के लिये गरीबों की बलि चढाई जा रही है। श्री गांधी ने यहां पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस के 132वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि नोटबंदी की मार गरीब और मध्यम वर्ग पर पड़ रही है।

देश के एक प्रतिशत सुपर रिच परिवारों के लिये गरीबों की बली चढ़ाई जा रही है। नोटबंदी का यह यज्ञ 50 अमीर परिवारों के लिये है। उन्होंने श्री मोदी पर देश के ताने बाने को तोड़ने का आरोप लगाते हुये कहा कि उनकी नीतियों से देश में भय और गुस्सा फैल रहा है और वह उसे घृणा में बदलने का काम कर रहे है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री पर निजी भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं और वह जनता के सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं। प्रधानमंत्री को सहारा डायरियों में अाये अपने नाम के आरोपों को लेकर जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का देश के साथ साझे दर्द का रिश्ता है। इस पार्टी ने देशवासियों को आजादी का मतलब समझाया है।

Related Posts: