नवभारत न्यूज भोपाल,

नीलबड़ निवासी एक युवती को उसके परिचित ने फोटो दिखाकर ब्लैक मेलिंग कर तीन लाख रुपए ऐंठ लिए. युवक अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर शादी के लिए भी दबाव बना रहा था. युवती जब परेशान हो गई तो उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस के अनुसार युवती मूलत: लखनऊ की रहने वाली है. पूर्व में युवती गुडग़ांव में एनजीओ में काम करती थी, जहां उसकी मुलाकात अन्नू सैनी निवासी हरदोई उत्तरप्रदेश से हुई. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई, इसी बीच युवक ने अश्लील फोटो अपने मोबाइल में खींच लिए थे. कुछ दिनों बाद युवती ने एनजीओ की नौकरी छोड़ दी और निजी बैंक में करने लगी, लेकिन युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा.

युवती ने फोटो वायरल नहीं करने की बात पर उसे तीन लाख रुपए भी दे दिए, लेकिन फिर वह शादी के लिए दबाव डालने लगा तो युवती नौकरी छोड़कर भोपाल आ गई. युवती के भोपाल आने की खबर मिलते ही युवक भी भोपाल आ गया और युवती के घर पहुंच गया, जहां वह युवती से बहस करने लगा.

इसी बीच जब परिजनों को जानकारी लगी तो उन्होंने पुलिस को बुलाने की बात कही, जिसके चलते आरोपी भाग गया. पुलिस ने युवती के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

Related Posts: