asinअसिन फिल्म ऑल इज वेल के बाद हमेशा के लिए एक्टिंग छोड़ देंगी, क्योंकि वो जल्द ही माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

फिल्म ऑल इज वेल के प्रमोशन के दौरान ही असिन की शादी की चौंकाने वाली खबर सामने आई थी. उस वक्त असिन ने कहा था कि वो अपने सभी कमिटमेंट्स पूरे करने में लगी हैं और इस चक्कर में उन्होंने पिछले दो सालों से कोई नया प्रोजेक्ट भी अपने हाथ में नहीं लिया है. जाहिर सी बात है कि शादी की वजह से उन्होंने ऐसा किया.

खैर, असिन ने अपने होने वाले पति यानी राहुल शर्मा के बारे में पहली बार सार्वजनिक तौर पर कुछ कहा है. जी हां, उन्होंने राहुल के बारे में इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही दिलचस्प और प्यारी बात शेयर की है और वो ये है कि राहुल उनकी हर फिल्म के पूरी होने पर उन्हें एक गुलदस्ता भेजते हैं.

असिन ने लिखा है, फ्लोरल सरप्राइज फ्रॉम द मैन… हर फिल्म के लिए एक गुलदस्ता. असिन ने हाल ही में चार फिल्में पूरी की हैं और हर फिल्म के पूरी होने पर उन्हें राहुल की तरफ से एक गुलदस्ता मिला. असिन ने यही बात इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से शेयर की है और कैप्शन दिया है, मेरा प्यार उस व्यक्ति के लिए. यह पहला मौका है, जब असिन ने राहुल के प्रति अपना प्यार इस तरह से जाहिर किया है.

Related Posts:

सैफ के साथ दिसंबर में 250वां हनीमून मनाएंगी करीना
काफी समय से लटकी फिल्म फैंटम की कैटरीना ने की डबिंग शुरू
किसने चुराया था रणवीर का दिल?
'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में मेरा किरदार अजय और लारा से प्रेरित : उर्वशी रौतेला
अक्षय-सोनाक्षी की सुपरहिट जोड़ी फिर से सिल्वर स्क्रीन पर
प्रियंका के लिए स्पेशल डिजाइन किया गया बेवाच का पोस्टर