नवभारत न्यूज ग्वालियर,

एक हजार बिस्तर के अस्पताल की मांग को लेकर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने मोतीमहल स्थित संभागायुक्त कार्यालय पर जंगी प्रदर्शन कर संभागायुक्त बीएम शर्मा को नागरिकों द्वारा किये गये हस्ताक्षर का पुलिंदा और ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन का नेतृत्व शहर जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुनील शर्मा ने किया।

जनआक्रोश रैली सुबह १२ बजे उरवाई गेट से प्रारंभ हुई, जो शब्दप्रताप आश्रम, रामदास घाटी, शिन्दे की छावनी, डीडी माल, फूलबाग, वीरांगना लक्ष्मीबाई समाधि के सामने से होते हुए मोतीमहल स्थित संभागायुक्त कार्यालय पहुंचकर संपन्न हुई। यहां पर कांग्रेसियों ने प्रदर्षन किया।

शहर जिला कांग्रेस अभियान कार्यक्रम आंदोलन समिति के संयोजक पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल और वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुनील शर्मा ने कहा कि १००० हजार बिस्तर के अस्पताल के निर्माण को लेकर लगातार हस्ताक्षर अभियान चलाया गया है। इसी क्रम में जंगी प्रदर्षन कर भाजपा सरकार को जगाने का प्रया किया है। उन्होंने कहा कि अंचल की स्वास्थ्य व्यवस्थायें पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। अगर सरकार समय रहते नहीं जागी तो ब$डा आंदोलन किया जायेगा।

ड्रोन कैमरे से रखी नजर

आज के प्रदर्शन में भारी तादाद में भीड़ उमडऩे का अंदेशा पुलिस प्रशासन को पहले से ही था, लिहाजा ड्रोन कैमरे के जरिए भीड़ की गतिविधियों पर नजर रखी गई.

ज्ञापन देते स्वास्थ्य बिगड़ा

मोतीमहल में ज्ञापन दिए जाते ही पार्टी के जिला संयोजक रमेश अग्रवाल की सेहत खराब हो गई. उन्हें सहारे से ले जाया गया, हालांकि अब उनका स्वास्थ्य बेहतर बताया गया है.

Related Posts: