5vd-22इलाज के बहाने तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, 

विदिशा, 5 जुलाई न.स.से. सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के ग्राम अहमदपुर में बीती रात एक डॉक्टर से ईलाज कराने के नाम पर प्रवेश कर तीन अज्ञात आरोपियों ने कट्टा व चाकू की नोक पर नगदी व जेवर सहित लाखों की लूट की और डॉक्टर व उसकी पत्नी के हाथ-पैर बांधकर वहां से फरार हो गये. पुलिस ने उक्त घटना में प्रकरण दर्ज कर लिया है.

सिविल लाइंस थाने में सोमवार को उक्त वारदात की रिपोर्ट लिखाने आये ग्राम अहमदपुर निवासी विकासचंद अधिकारी ने बताया कि वे बंगाली डॉक्टर हैं तथा शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात लगभग 12 बजे एक मोटरसाइकिल से तीन अज्ञात आरोपी आये, जो रूमाल आदि से अपने मुंह बांधे हुये थे, उन्होंने इलाज का बहाना बनाकर गेट खुलवाये और क्लीनिक तथा घर में प्रवेश कर गये.

श्री अधिकारी ने बताया कि इस दौरान आरोपियों ने चाकू व कट्टा अड़ाकर घर में लूट को अंजाम दिया. जब उन्होंने व उनकी पत्नी ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट कर हाथ पैर बांध दिये और वहां से करीब 50-50 हजार रूपये नगदी और जेवर सहित करीब 10 लाख रूपये की लूट कर वहां से फरार हो गये. श्री अधिकारी ने बताया कि ऊपर के तल पर उनका पुत्र दीपांकर सो रहा था. वहीं सिविल लाइंस थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम अहमदपुर निवासी 50 वर्षीय विकास चंद अधिकारी पुत्र जयदेव अधिकारी के यहां शनिवार, रविवार की दरम्यानी रात 3 अज्ञात आरोपी पहुंचे और उन्होंने इलाज का बहाना करते हुये हथियार की दम पर सोने-चांदी के जेवर व नगदी आदि करीब 4 लाख की लूटपाट की और वहां से फरार हो गये. पुलिस ने उक्त घटना में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 392 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Related Posts: