उदयपुर,  राजस्थान में उदयपुर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर टीडी थाना क्षेत्र में कल देर रात अज्ञात बदमाशो ने आंखों में मिर्ची डालकर सर्राफा व्यापारियों से करीब तीन करोड़ रुपये मूल्य की चांदी एवं सोना लूटकर फरार हो गये। पुलिस उपअधीक्षक(गिर्वा) ओमकुमार राजपुरोहित ने बताया कि आगरा के रहने वाले सर्राफा व्यापारी कार द्वारा राजकोट से चांदी एवं सोना लेकर आ रहे थे।

टीडी की नाल में रात दो से तीन बजे के बीच बदमाशों ने पहले कार में सवार लोगों को उनकी गाडी को टक्कर मार देने की बात कहकर रोका और फिर इनकी आंखों में मिर्ची डालकर पिस्तौल दिखाते हुये करीब 470 किलोग्राम चांदी एवं डेढ किलोग्राम सोना लूट कर फरार हो गये। उन्होंने बताया कि सात से आठ बदमाश व्यापारियों की कार भी ले गए और उनको बारापाल के निकट पटक दिया। पीडित व्यापारियों ने संभलकर राजमार्ग स्थित टीडी थाना पुलिस को इसकी सूचना दी।

व्यापारियों ने बताया कि उनकी कार के आगे पीछे दो कारे लगाकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि व्यापारी कमीशन बेस पर पिछले दस वर्षो से राजकोट से सोना चांदी खरीद कर आगरा ले जाते हैं और दूसरे व्यापारियों को देते हैं। बदमाशों के पास बिना नंबर की स्कार्पियों गाडी थी। पुलिस ने तत्काल नाकाबंदी करवाकर लूटेरों की तलाश प्रारंभ कर दी हैं।

Related Posts: