Accident in Anantapurबंगलुरु/हैदराबाद. 24 अगस्त. आंध्र प्रदेश के पेनुकोंडा मंडल में रविवार देर रात एक अनियंत्रित ट्रक रेलवे क्रासिंग से गुजर रही एक्सप्रेस ट्रेन से जा टकराया. दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में कर्नाटक के एक कांग्रेस विधायक भी शामिल हैं.

दुर्घटना अनंतपुर जिले में हुई, जहां ग्रेनाइट से लदे ट्रक के चालक का वाहन पर से नियंत्रण खो गया और ट्रक फाटक तो?ता हुआ रेलवे क्रासिंग से उसी वक्त गुजर रही नांदेड़ एक्सप्रेस से जा टकराया. अधिकारियों ने बताया कि हादसे में 20 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें पेनुकोंडा और बंगलुरु के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

दक्षिण पश्चिम रेलवे (एसडब्ल्यूआर) के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा देर रात 2.30 बजे के लगभ हुआ, जब ग्रेनाइट से लदा एक ट्रक अनंतपुर जिले के रांगेपल्ली एवं पेनुकोंडा स्टेशनों के बीच मदकसिरा रेलवे क्रासिंग पर फाटक तोड़ता हुए वहां से गुजर रही बंगलुरु-नांदेड़ एक्सप्रेस (16594) से जा टकराया.
आंध्र प्रदेश के रायलसीमा क्षेत्र में हुआ ट्रक-रेल हादसा कर्नाटक की राजधानी बंगलुरु से 140 किलोमीटर दूर हुआ. हादसे में मारे गए छह लोगों में ट्रक का चालक, ट्रेन के एसी प्रथम श्रेणी एच1 में यात्रा कर रहे चार लोग और एक रेल कर्मचारी शामिल हैं.

 

Related Posts: