chandigarhचंडीगढ़,  अंतर्राष्ट्रीय शूटर सिप्पी हत्या मामले को करीब 2 माह बीत जाने के बाद भी पुलिस की तरफ से अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।
मामले की जांच को लेकर पुलिस द्वारा अपनाए जा रहे रवैये के खिलाफ रोष जाहिर करते हुए रविवार शाम सिप्पी का भाई जिप्पी मां और दोस्तों के साथ आई.जी. आर.पी. उपाध्याय के घर के बाहर पहुंचे और यहां आंखों पर पट्टी बांधकर करीबन आधे घंटे तक मोमबत्तियां जलाकर अपना रोष जाहिर करते रहे।

रविवार शाम करीब साढ़े 6 बजे मृतक सिप्पी का भाई जिप्पी उसकी मां और अन्य दोस्त हाथों में सिप्पी की फोटो लेकर सैक्टर-5 स्थित आई.जी. निवास पर पहुंचे। इस दौरान सभी ने अपनी आंखों पर काली पट्टी बांधकर और कैंडल जलाकर शांतिपूर्वक रोष जाहिर किया।

सिप्पी और उसके साथी यहां करीब आधे घंटे तक बैठे रहे। इस दौरान सिप्पी की मां ने आई.जी. के घर के गेट पर मोमबत्ती जलाकर रोष जाहिर किया। बेटे की निर्मम हत्या के बाद इंसाफ की गुहार लगाने के लिए यहां पहुची सिप्पी की मां के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

रोष जाहिर करते हुए सिप्पी के परिजनों ने आई.जी. पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह लगातार पुलिस के पास इस हत्या के मामले से जुड़े आरोपियों के बारे में जानकारी दे चुके हैं लेकिन आरोपी रसूखदार हैं, यही कारण है कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा रहा। जिप्पी ने बताया कि 13 दिसम्बर को देश-विदेशों में इंसाफ की गुहार के लिए प्रदर्शन करेंगे।

Related Posts: