rainaभोपाल,  क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने कल मुंबई में अंतिम वन-डे मैच में द. अफ्रीका से मिली हार और सीरीज गंवाने पर दु:ख व्यक्त करते हुये कहा कि ऐसी उम्मीद नहीं थी कि हम सीरीज को इस प्रकार गंवा देंगे. उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ उसके लिये टीम प्रबंधन ने काफी कुछ कहा है.

सुरेश रैना आज प्रात: मुंबई से एयर इंडिया की फ्लाइट से भोपाल आये थे. उन्होंने आरकेडीएफ यूनिवर्सिटी के सभागार में खेल संग्राम के उद्ïघाटन समारोह में भाग लेते हुये कहा कि सभी खिलाडिय़ों ने पूरी सीरीज में एकजुट होकर खेला और हमने सीरीज को दो-दो से ड्रा कर लिया. लेकिन मुंबई में टीम को जीत की पूरी उम्मीद थी. परंतु द. अफ्रीका की टीम के बल्लेबाजों ने तीन शतक लगाकर मैच का पासा ही पलट दिया.

उन्होंने कहा कि जो कुछ हुआ उसका मुझे बहुत दु:ख है. इस दौरान छात्रों की फरमाइश पर सुरेश रैना ने एक फिल्म के लिये जो गीत गाया है कई बार फरमाइश होने के बाद गुनगुना दिया. सुरेश रैना को देखने के लिये बड़ी संख्या में लोग जमा हो गये. इस दौरान प्रेस के लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. सुरेश रैना को आयोजन स्थल तक ले जाने के लिये आयोजकों को काफी मशक्कत करना पड़ी. उसके बाद सुरेश रैना कार्यक्रम के बाद दिल्ली के लिये रवाना हो गये.

आरकेडीएफ यूङ्क्षनवर्सिटी में एक स्पोटर्स इवेंट का उद्ïघाटन करने आए रैना स्टूडेंट्स की भीड़ में हल्की धक्का-मुक्की से इतने नाराज हो गए कि प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर ही चले गए. आयोजन के उद्ïघाटन के बाद वे सुरक्षा गार्ड के साथ प्रेस कांफ्रेंस के लिए एक हॉल में जा रहे थे, लेकिन यूनिवर्सिटी के छात्रों ने उन्हें घेर लिया और इस दौरान हल्की धक्का-मुक्की भी हुई. इस घटना से रैना नाराज हो गए. दक्षिण अफ्रीका के साथ खत्म हुई सीरीज में रैना का प्रदर्शन भी काफी खराब रहा. रैना अपने प्रदर्शन से नाखुश दिखे. हालांकि छात्रों की मांग के बाद उन्होंने खुद का गाया हुआ- ‘तू मिली, सब मिला…’ गाना गुनगुनाया.

Related Posts: