MP1सिराली,  समीप वर्ती ग्राम भटपुरा में शनिवार की रात करीब 11:30 बजे एक दो मंजिला मकान में अचनाक आग लग गई जिससे लगभग 15 लाख के नुकसान का अनुमान है.

ज्ञात रहे कि जिस समय मकान में आग लगी उसमें परिवार के 5-6 लोग अलग-अलग निवास करते थे अचानक आग की लपटो ने पूरे घर को अपनी आगोस में ले लिया निवास सर लोग हड़बड़ाकर उठे और अपने परिवार को सुरक्षित रूप से पहले बाहर निकाला और घर की पास लगी मोटर पंप से आग बुझाने लगे वही तब तक सारे गांव भी एकत्रित हो गया और आग पर काबू पाने की कौशिश करने लगे. रात्री 12:00 बजे थाना सिराली को सूचना मिलने पर थाना प्रभारी बीएस घुरैया अपने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और गांव वालो के साथ आग बुझाने में मदद करने लगे वही खिरकिया और हरदा से दमकल भी आ गई .

उन्होने भी आग बुझाने में सहयोग किया मगर इतना सब होने के बाद आग की भीषण लपटो ने पूरे मकान को जलाकर खाक कर दिया जिसमें परिवार के अकबर नीवी वक्स, अल्लू खॉ पिता नबी वक्स, शेर मो. पिता खुदा वक्स एवं खुदा वक्ष के दो बेटो का परिवार उपर की मंजिल में रहता था का गृहस्थी का पूरा सामान जलकर खाक हो गया.

अली मोहम्मद ने बताया की हमारे परिवार का करीब 15 लाख का नुकसान हुआ है. मौके पर पहुंचे तहसीलदार मनीष शर्मा ने पीडि़त परिवार को घैर्य बंधाया और आष्वासन दिया कि शासन से मिलने वाली सहायता राशि शीघ्र ही प्रदान की जायेगी वही आग लगने का कारण स्पष्ट नही हो सका है पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

Related Posts: