20kailash-vijayvargiya1इंदौर,  भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज यहां इंदौर में दिग्विजय सिंह के दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि कांग्रेस जब न्यायालय में हारती हैं तो आपातकाल लगा देती हैं। आज कांग्रेस सत्ता में होती तो आपातकाल लगा देती।

श्री विजयवर्गीय यहाँ एक सामूहिक विवाह समारोह में सिरकत करने पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होने कहा कि माहौल भारतीय जनता पार्टी से नहीं बिगड़ता। माहोल दिग्विजय सिंह के बयान से बिगड़ता है। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार को दिग्विजय के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं हैं।

श्री वियवर्गीय ने नेशल हेराल्ड मामले में भाजपा द्वारा फंसाये जाने के आरोपों से जुड़े एक प्रश्न पर कहा कि देश में कानून का राज हैं। कांग्रेस के खिलाफ भाजपा या केंद्र सरकार ने फैसला नहीं सुनाया हैं। फैसला न्याय पालिका ने सुनाया हैं। देश की कानून व्यवस्था में कांग्रेस का विश्वाश नहीं हैं।

उन्होंने कहा जिस तरह इंदिरा गाँधी की सरकार ने न्यायलय के फैसले के बाद आपातकाल लगा दिया था। आज कांगेस की सरकार होती तो वह भी आपातकाल लगा देती।

इसके पूर्व आज दिग्विजय सिंह ने इंदौर में एक निजी कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा की केंद्र सरकार कांग्रेस को फंसाने का षड्यंत्र रच रहीं हैं। कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ सड़को पर उतरकर आंदोलन करेगी। श्री सिंह ने राज्य सरकार पर माहौल ख़राब करने का आरोप भी लगाया था।

Related Posts: