मुंबई,

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन का कहना है कि फिल्म को मिलने वाली तारीफें एक अभिनेता और अभिनेत्री के आत्मविश्वास को बढ़ाती है।

विद्या की हाल में प्रदर्शित फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है।विद्या का कहना है कि अपनी शादी के बाद लगातार मिल रही असफलता के कारण उन्होंने भी यह मान लिया था कि शायद शादीशुदा अभिनेत्रियों की फिल्में हिट नहीं होती हैं, हालांकि ‘तुम्हारी सुलु’ की सफलता ने इस धारणा को गलत साबित कर दिया।

विद्या का कहना है कि उनके जैसी अभिनेत्रियों जिसके लिए अभिनय भी निजी जीवन जितनी ही महत्वपूर्ण है, उनकी फिल्म को मिलने वाली तारीफ कॉन्फिडेंस बढ़ाती है।विद्या ने कहा कि एक वक्त था जब मैंने यह मान लिया था कि शायद शादीशुदा अभिनेत्रियां हिट फिल्में नहीं दे पाती हैं, लेकिन ‘तुम्हारी सुलु’ को मिल रहे दर्शकों के प्यार ने इस बात को गलत साबित कर दिया है।

उन्होंने कहा , “ इससे पहले मैंने जो फिल्में की हैं, हो सकता है वे दर्शकों से जुड़ने में सफल नहीं हो सकी हों।यह निजी तौर पर मेरे लिए गर्व का की बात है।मेरे अंदर का ऐक्टर भी मेरे लिए उतना ही महत्वपूर्ण है जितनी महत्वपूर्ण मेरे अंदर की शादीशुदा महिला है।

सफलता और असफलता जिंदगी का हिस्सा हैं।एक कलाकार के तौर पर मैं बस इतना कर सकती हूं कि आगे बढ़ती रहूं और अपना काम मेहनत से करती रहूं।मुझे हर दिन सीखने में मजा आता है।

Related Posts: