anandiमुंबई,  आनंदी के नाम से मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की कथित खुदकुशी मामले की पड़ताल में जहां पुलिस जुटी हुई है, वहीं प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को लेकर उनके पूर्व वकील ने कई बड़े खुलासे किए हैं.
प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल पर कुछ सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

राहुल के पूर्व वकील नीरज ने पत्रकारों को बताया कि जिस दिन प्रत्यूषा ने खुदकुशी की उसके एक दिन पहले वह किसी दूसरी महिला के साथ पार्टी कर रहे थे. नीरज ने कहा, राहुल 31 मार्च को बोरा-बोरा रेस्ट्रां में एक महिला के साथ पार्टी कर रहे थे, जबकि उसके अगले ही रात प्रत्यूषा ने खुदकुशी कर ली. उसने पार्टी में लड़की से लड़ाई भी की थी.

नीरज ने दूसरा आरोप यह लगाया है कि राहुल एक्ट्रेस को ड्रग्स की लत लगाते थे. उन्होंने बताया, राहुल एक्ट्रेस को ड्रग्स की आदत लगाते था, फिर उन्हें धोखा देकर छोड़ देते थे. उन्होंने प्रत्यूषा के साथ भी यही किया था.

तीसरा बड़ा खुलासा यह किया है कि प्रत्यूषा एक अप्रैल के दिन में काफी शराब पी रही थी, जिस रात उसकी मौत हुई. उन्होंने कहा, अगर प्रत्यूषा सुबह से शराब पी रही थी, तो फिर उसे इतनी होश कहां रह सकती है कि वह खुद को फंदे से टांग ले. उसकी नाक और चेहरे पर चोट के निशान थे.

Related Posts: