leoneमुंबई,  बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान के साथ काम करने के लिये बेताब है। सनी लियोनी ने आमिर खान के साथ काम करने की इच्छा जताई है। सनी लियोनी ने कहा कि अगर उन्हें आमिर के साथ बैकग्राउंड में पेड भी बनना पडे तो वह इसके लिए भी तैयार हैं। एक बार आमिर खान ने भी सनी लियोनी के साथ काम करने की इच्छा जताई थी।

एक साक्षात्कार में जब सनी लियोनी से उनकी बॉलीवुड में आने से पहले की जिंदगी के बारें में विवादित सवाल किए गए थे और कहा गया था कि क्या बॉलीवुड के बडे स्टार उनके साथ काम करेंगे। साक्षात्कार के बाद आमिर ने कहा था कि यदि उन्हें अच्छी कहानी मिली तो वे सनी लियोनी के साथ जरूर काम करना चाहेंगे।

सनी लियोनी ने कहा कि उन्हें यदि आमिर खान के साथ किसी फिल्म में 30 सेकेंड का भी रोल मिले तो वह करने के लिए तैयार हैं। सनी लियोनी ने कहा कि जब वह आमिर से मिली थी तो वह लम्हा उसके लिए सबसे बेहतरीन था।

सनी लियोनी ने कहा कि मुझे आमिर के साथ काम मिलने की कोई उम्मीद नहीं है लेकिन मैं खुश हुई थी कि जब उन्होनें कहा था कि वह मेरे साथ काम करना चाहते हैं। सनी ने कहा कि यदि आमिर चाहेंगे तो उन्हें बैकग्राउंड में पेड बनना भी मंज़ूर होगा।

Related Posts: