vinod khannaडायरेक्टर अतुल गर्ग ने अपनी फिल्म आम्रपालि के लिए विनोद खन्ना को साइन किया है. विनोद फिल्म में बुद्ध का किरदार निभा रहे हैं. अतुल का कहना है कि विनोद की आध्यात्मिक पृष्ठभूमि है. साथ ही उनके व्यक्तित्व की वजह से भी उन्हें इस रोल के लिए चुना गया है.

अतुल गर्ग ने कहा, ऐसा कोई कलाकार नहीं होगा जो बुद्ध का किरदार नहीं निभाना चाहेगा. लेकिन इस रोल के लिए विनोद खन्ना एकदम सही पसंद थे. जिस तरह की चेहरे पर शांति और ऑरा चाहिए था, वैसा हासिल करने में किसी भी ऐक्टर को लंबा समय लगता. विनोदजी पहले से ही विश्यना में है इसलिए उनके लिए यह आसान है. जिद्दू कृष्णमूर्ति और ओशो के साथ उनका जुड़ाव भी है, उनके लिए इस कैरेक्टर में उतरना आसान बनाता है

फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होने जा रही है. निर्देशक ने कहा, मुझे विनोदजी के साथ एक महीने तक शूटिंग करनी होगी उन्होंने यह भी बताया कि यह 1966 की लेख टंडन की सुनील दत्त और वैजयंती माला की फिल्म से अलग होगी. वे कहते हैं, यह फिल्म आम्रपालि की कहानी नहीं है बल्कि यह आम्रपालि के समय की कहानी है जिनल पांड्या फिल्म में वैशाली की नगरवधू आम्रपालि का किरदार निभाएंगी.

Related Posts: