baris 1नवभारत टीम
रविवार, 12 अप्रैल. मुरैना के कैलारस में तीन स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई. जबकि 18 अन्य घायल हो गए. घटनाएं चौंढ़ेरा, बिलगांव क्वारी और कोट सिरथरा गांव में हुईं. कोटसिरथरा में चरवाहा घायल हो गया और 12 गायों की मौत हो गई. वहीं शाजापुर में एक युवक की और बुरहानपुर में के बालिका की मौत हो गई।

रविवार को अंचल में मौसम फिर किसानों का बैरी बन गया. आंधी के बाद शहर सहित अंचल में रिमझिम बारिश हुई. अंबाह तहसील के थरा गांव में आंधी के बाद तकरीबन 10 मिनट तक आसमान से बेर के आकार के ओले गिरे, इसमें मृतक एवं घायलों के लिए विधायक सूबेदार सिंह रजौधा ने स्वेच्छानुदान मद से घायलों को पांच-पांच हजार रूपये की सहायता दिए जाने की घोषणा की है.

निमाड़ के बड़वानी जिले में कई स्थानों पर ओले गिरे. वहीं, मालवा-निमाड़ समेत प्रदेश के अनेक स्थानों पर तेज आंधी के साथ बरसात हुई। रविवार दोपहर तक तो केवल बादल छाए रहे लेकिन 2 बजे के बाद तो बरसने लगे. इससे अंचल में कुछ स्थानों पर तो तेज तो कुछ स्थानों पर धीमी बारिश हुई. लेकिन शाम होते-होते तो पूरे शहर में बारिश हो गई. सड़कों पर पानी बह निकला. कुछ क्षेत्रों में बिजली भी गुल हो गई. बारिश के कारण मौसम में भी ठंडक

Related Posts: