28kk21कैंटरबरी, 28 जून. आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने खेल के हर विभाग में बेजोड़ प्रदर्शन करते हुए आज यहां पहले अभ्यास मैच में केंट को 255 रन से करारी शिकस्त देकर अपने एशेज दौरे की शानदार शुरुआत की. आस्ट्रेलिया ने शुरू से बेहतरीन खेल दिखाया. उसने पहली पारी में 507 रन बनाकर केंट को 280 रन पर आउट किया.

इसके बाद आस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी चार विकेट पर 322 रन पर समाप्त घोषित करके केंट के सामने 550 रन का लक्ष्य रखा. केंट की टीम खेल के चौथे और अंतिम दिन आज यहां 294 रन पर आउट हो गई. उसकी तरफ से डेनियल बेल ड्रमंड ने सर्वाधिक 127 रन बनाए.

आस्ट्रेलिया के लिए स्टीवन स्मिथ सबसे सफल गेंदबाज रहे. इस लेग स्पिनर ने 54 रन देकर तीन विकेट लिए. उनके अलावा रेयान हैरिस और फवाद अहमद ने दो-दो विकेट हासिल किए. स्मिथ ने पहली पारी में रिटायर्ड आउट होने से पहले 111 रन भी बनाए थे. शान मार्श ने भी उस पारी में 114 रन बनाये थे. शान के छोटे भाई मिशेल मार्श ने दूसरी पारी में 101 रन बनाकर अपनी अच्छी फार्म का सबूत पेश किया. आस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ कार्डिफ में आठ जुलाई से पहला टेस्ट मैच खेलने से पूर्व एसेक्स के खिलाफ चेम्सफोर्ड में एक और चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है.

Related Posts: