bpl2भोपाल,  मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी (मेनिट) बीई थर्ड ईयर की एक छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना का खुलासा तब हुआ जब उसकी रूम पार्टनर कॉलेज अटेंड करने के बाद रूम पर पहुंची. पुलिस को मृतका के पास से सुसाइड नोट मिला है.

सुसाइड नोट के मुताबिक उसको अपने माता पिता की कमी खलती थी. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेनिट परिसर के अंदर स्थित कल्पना चावला गल्र्स हॉस्टल नंबर-7 के रूम नंबर- 70011 में 20 वर्षीय मल्ला बेंकला सांई पल्लवी पिता एमवी अप्पा राव रहती थी. वह मूलत: विशाखापट्टनम की रहने वाली थी. वह मेकेनिकल ब्रांच में बीई थर्ड ईयर की छात्रा थी. पुलिस को उसकी लाश दोपहर एक बजे उसके कमरे में पंखे से फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली है.

पुलिस के मुताबिक घटना का खुलासा तब हुआ जब उसकी रूम पार्टनर नवीना क्लास अटेंड करने के बाद साढ़े बारह बजे रूम में पहुंची. अंदर से दरवाजा बंद होने के कारण उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया. जब कोई आहट नहीं हुई तो उसने साथी छात्राओं के साथ रोशनदान में से अंदर झांका तो पल्लवी फांसी पर लटकी हुई थी.

छात्राओं ने इस बात की सूचना हॉस्टल वार्डन व कॉलेज मेनेजमेंट को दी. साथी छात्राओं ने पुलिस को बताया कि उसे यहां बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता था. वह बार-बार घर जाने की इच्छा जताती थी. पिछले काफी समय से वह माईग्रेन बीमारी से पीडि़त थी. बुधवार को भी तबियत खराब होने के कारण वह कॉलेज नहीं गई थी.

Related Posts: