मंगलवार रात खाना खाने जा रहा था

भोपाल,

कोलार से नादरा बस स्टेंड खाना खाने के लिए जा रहे दो युवक मंगलवार रात्रि करीब 11.30 बजे एमपी नगर चौराहे के पास कार से पीछे से टकरा गए. इस दुर्घटना में एक इंजीनियरिंग छात्र की मौत हो गई, वहीं दूसरा भी घायल है, जिसका उपचार चल रहा है.

जहांगीराबाद पुलिस के अनुसार अभिषेक रजक पिता गजेंद्र रजक मूलत: मंडला का रहने वाला था. वह कोलार में रहता था. वह भोपाल में राधारमण कॉलेज से बीई सिविल ब्रांच तृतीय वर्ष में अध्यनरत था.

अभिषेक अपने दोस्त अमित मूलत: निवासी बिहार के साथ बाइक से खाना खाने के लिए निकला था. शौर्य स्मारक के पास पहुंचे थे कि तभी अचानक उनके आगे जा रही कार के चालक ने एकाएक ब्रेक मार दिए, जिससे बाइक सवार छात्र कार से भिड़ गए और सडक़ पर गिर पड़े. दुर्घटना स्थल पर ही अभिषेक की मौत हो गई और अमित घायल हो गया.

इस दुर्घटना में अभिषेक को सिर में गंभीर चोटें आईं. उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं अमित का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति बेहतर बताई गई है.

हेलमेट पहने होते तो बच जाती जान

बाइक सवार अभिषेक व उसका दोस्त अमित घटना के समय हेलमेट नहीं पहने हुए था. जांच अधिकारी ने कहा कि अगर वे बाइक ले जाते समय हेलमेट पहने होते तो अभिषेक को सिर में गंभीर चोटें नहीं आतीं और हादसा घटित होने से बच सकता था. सुबह हमीदिया अस्पताल के बाहर भारी संख्या में राधारमण कॉलेज के छात्र पीएम के दौरान पहुंचे. पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है, वे भोपाल पहुंचने वाले हैं.

Related Posts: