नयी दिल्ली,

भारत की दो शीर्ष महिला खिलाड़ी पीवी सिंधू और सायना नेहवाल योनेक्स-सनराइज डॉ. अखिलेश दास गुप्ता इंडिया ओपन में टकराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।यह टूर्नामेंट एचएसबीसी-बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर 500 का हिस्सा है।

ओलम्पिक में पदक जीत चुकीं सायना और सिंधू मंगलवार को कहा कि वे इस टूर्नामेंट में अपने पिछले रिकार्ड और मौजूदा फॉर्म के दम पर जाएंगी जबकि ओलम्पिक चैम्पियन कैरोलिना मारिन इस चुनौतीपूर्ण सीजन के लिए तैयार हैं।पुरुष वर्ग में किदाम्बी श्रीकांत अपने खराब फॉर्म को पीछे छोड़ते हुए वापसी करना चाहेंगे।ये चारों खिलाड़ी बुधवार से सीरीफोर्ट स्टेडियम में शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में उतरेंगे।

श्रीकांत ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “नवंबर में मुझे चोट लग गई थी।मुझे चीन और हांगकांग ओपन से नाम वापस लेना पड़ा था।इसके बाद मैं दुबई में खेला, जहां चीजें मेरे मुताबिक नहीं रहीं।

पीबीएल के दौरान भी मैं चोटिल हो गया।मैं मलेशिया मास्टर्स नहीं खेलने वाला था लेकिन मुझे इंडोनेशिया ओपन छोड़ना पड़ा।कई बड़े टूर्नामेंट आगे हैं जिनकी शुरुआत इंडिया ओपन से हो रही है और मैं इसके लिए तैयार हूं।” श्रीकांत बुधवार को टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज हांगकांग ली चेयुक यियू के खिलाफ करेंगे।

पिछले सीजन में महिला एकल वर्ग का खिताब जीतने वाली सिंधू ने कहा, “फिट रहना और अपना सर्वश्रेष्ठ देने पर मेरा ध्यान है।हर दौरा मुश्किल होने वाला है इसलिए मैं एक समय एक ही मैच पर ध्यान दूंगी।हां मैं पिछले साल जीती थी, लेकिन यह अलग साल है।मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हूं।”

Related Posts: