सीएम ने दिए डीआईजी और कलेक्टर को तत्काल एक्शन लेने के निर्देश

इन्दौर,

इन्दौर में दो बदमाशों की अश्लील हरकत की शिकार मॉडल के टिवट ने प्रदेश के सियासी माहौल को गर्म कर दिया है.

मॉडल ने घटना का जिक्र करते हुए कहा कि सरेआम दो बदमाश चलती गाड़ी में उसकी स्कर्ट खींच कर अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया. इस घटना से वह नीचे गिर गई और उसे चोटें लगीं.

घटना रविवार रात की है. मॉडलिंग करने वाली एक लडक़ी अपनी एक्टिवा से रात को घर जा रही थी. तभी विजयनगर क्षेत्र में एक बाइकपर सवार दो बदमाशों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरु कर दी. एक बदमाश ने उसकी स्कर्ट खींचते हुए अश्लील भाषा में कुछ शब्द कहें. बदमाशों की इस हरकत से उसकी एक्टिवा का संतुलन बिगड़ गया और वह सडक़ गिर पड़ी. इस बीच बदमाश भाग गये.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विट करते हुए कहा कि बेटी, आपकी हिम्मत की मैं सराहना करता हूँ. मैं और पूरा प्रशासन आपकी मदद के लिए प्रतिबद्ध है. हम उन्हें तलाश कर जल्द से जल्द आपको न्याय दिलाएंगे. आप उनकी पहचान के लिए पुलिस की मदद करें. वही टिवट पर ही उन्होनें डीआईजी इन्दौर हरिनारायणचारी मिश्रा और कलेक्टर निशांत बरबडे को इस पर तत्काल एक्शन लेने का आदेश दिया. डीआईजी ने भी पीडि़त के टिवट पर रि-टिवट करते हुए कहा कि इन्दौर पुलिस सदैव आपके साथ है. आपकी रक्षा के लिए तत्पर है. आप अपना सम्पर्क एंव पता डीआईजी ऑफिस के टेलीफोन नम्बर पर उपलब्ध कराएं. जिससे पुलिस आपके पास तिरंत पहुंच सके और आप की मदद की जा सकें.