bpl2भोपाल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ईंटखेड़ी में आलमी तब्लीगी इज्तिमा स्थल का अवलोकन कर व्यवस्था की जानकारी ली.उन्होंने कहा कि यह धार्मिक आयोजन भोपाल के लिये गौरव की बात है.इसे बिना बाधा और सुव्यवस्थित रूप से संपन्न करवाने में हर जरूरी मदद की जायेगी.

मुख्यमंत्री चौहान ने व्यवस्थापकों से व्यवस्थाओं की जानकारी ली.उन्होंने कहा कि इज्तिमा के सुव्यवस्थित आयोजन में आवश्यक मदद की जायेगी.यह विशाल आयोजन पूरी दुनिया में मशहूर है, यह प्रदेश की शान है.उन्होंने आयोजकों को भरोसा दिलवाया कि व्यवस्था में किसी तरह की दिक्कत नहीं आयेगी.

मुख्यमंत्री चौहान ने कलेक्टर नशान्त वरवड़ेे से कार्यक्रम स्थल की साफ-सफाई, बिजली, पीने का पानी, सुरक्षा, यातायात व्यवस्था आदि की जानकारी ली.उन्होंने इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त की कि कार्यक्रम स्थल पर पॉलीथिन, तम्बाकू, बीड़ी, सिगरेट, गुटखा आदि पर प्रतिबंध लगाया गया है.उन्होंने कहा कि इससे समाज में अच्छा संदेश जायेगा.

उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि कार्यक्रम हर साल की तरह समाज एवं स्वयंसेवकों के सहयोग से बेहतर ढंग से होगा.बताया गया कि इज्तिमा 28 से 30 नवम्बर तक होगा.देश-विदेश से लाखों लोग आयेंगे.

Related Posts: