dixitसोनभद्र,  दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की मुख्यमंत्री प्रत्याशी शीला दीक्षित ने आज कहा कि गैर कांग्रेसी सरकारों के राज में प्रदेश विकास के रास्ते से भटक गया है जिसका खामियाजा भोलीभाली जनता के अलावा युवाओं को भी भुगतना पड रहा है और वे रोजगार के लिए दूसरे राज्यों की डगर पकड रहे हैं।

“27 साल यूपी बेहाल” संदेश यात्रा के साथ करीब अाठ घंटे की देरी से शीला दीक्षित और डा संजय सिंह समेत कई नेता यहां पहुंचे। श्रीमती दीक्षित ने पत्रकारों से कहा कि पिछले 27 साल में गैर कांग्रेसी सरकारों के शासन में उत्तर प्रदेश विकास के रास्ते से पूरी तरह भटक गया है। करीब तीन दशक तक प्रदेश में गैर कांग्रेसी पार्टियों ने शासन तो किया लेकिन इसके विकास के लिए किसी ने कुछ नहीं किया।

भोली भाली जनता को भ्रमित कर प्रदेश में सरकारें कायम होती रही लेकिन जनता ने अपने को हमेशा ठगा पाया। उन्होने कहा कि प्रदेश के हाल बेहाल है और युवा रोजगार की तलाश में दूसरे राज्यों में भटक रहे हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था लुंजपुंज है। जनता अब गैर कांग्रेसी सरकारों से ऊब चुकी है, वह कांग्रेस की तरफ एक आस भरी नजरों से देख रही है