swaraइस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म निल बटे सन्नाटा की सकारात्मक समीक्षा और बॉक्स ऑफिस पर मिली अच्छी ओपनिंग से उत्साहित स्वरा भास्कर ने कहा कि इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने उम्मीद से ज्यादा प्यार दिया है.
स्वरा ने कहा हमें इस फिल्म के विषय और पटकथा पर इतना भरोसा था कि दर्शकों को यह पसंद आएगी लेकिन फिल्म समीक्षकों और दर्शकों से इसे इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी ये उम्मीद नहीं था.

‘निल बटे सन्नाटा’ को उम्मीद से बढ़कर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. उन्होंने कहा कि सिनेमाघरों में इस फिल्म का चलना जरूरी है क्योंकि यह छोटी फिल्म है जहां कोई बड़ा सितारा नहीं, लेेकिन दमदार पटकथा है. अगर निर्माताओं को ऐसी फिल्मों से फायदा होगा तभी वह आगे भी इस तरह की दूसरी फिल्मों का निर्माण करेंगे.

स्वरा का कहना है कि फिल्म को लोकप्रिय करने में सोशल मीडिया ने भी अहम भूमिका निभाई है. यह ऐसा मंच है जहां बड़े बजट और छोटे बजट की फिल्म बराबर है. हमें उम्मीद है कि वीकेन्ड के बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को खींच पाएगी.

उन्होंने कहा कि रिलीज के पहले दिन से दिल्ली और उत्तर प्रदेश में फिल्म टैक्स फ्री है. यह अपने आप में असाधारण उपलब्धि है. इससे फिल्म की विश्वसनीयता बढ़ती है और लोगों को सस्ते में टिकट मिलता है. निल बटे सन्नाटा में स्वरा 15 साल की किशोरी की मां का किरदार निभा रही हैं जो कि अपनी बेटी को पढ़ाने के लिए खुद ही स्कूल की दसवीं कक्षा में नामांकन कराकर पढ़ाई शुरु
कर देती हैं.