anjuनई दिल्ली,   भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) ने विश्व चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने वाली एकमात्र एथलीट अंजू बॉबी जार्ज के समर्थन में आगे आते हुये केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन से उन्हें समर्थन देने की अपील की है. एएफआई ने एक बयान में कहा, अंजू देश की सर्वश्रेष्ठ लॉग जंपर एथलीट हैं.

वह विश्व चैंपियनशिप में पदक जीतने वाली एकमात्र एथलीट हैं. हम देश में पूरे एथलेटिक्स समुदाय की तरफ से खेल के प्रति उनके किये गये योगदान को सलाम करते हैं. उन्होंने देश में एथलेटिक्स को प्रोत्साहन और नयी ऊंचाईयां दी हैं और युवा खिलाडिय़ों के लिये प्रेरणास्रोत हैं. हमें उन पर गर्व है.

उल्लेखनीय है कि अंजू ने केरल राज्य के खेल मंत्री ई पी जयराजन पर कथित रूप से आरोप लगाया था कि खेल मंत्री ने राज्य खेल परिषद के अध्यक्ष रहने के दौरान उन पर वित्तीय अनियमितताओं में शामिल होने का आरोप लगाया था जो कि अपमानजनक है.

एएफआई ने मुख्यमंत्री से अपील करते हुये कहा, अंजू राज्य की ही नहीं बल्कि देश की भी सर्वश्रेष्ठ एथलीट हैं और खेल मंत्री का उन पर इस तरह के आरोप लगाना वाकई निराशाजनक है. हम आपसे अंजू को समर्थन देने की अपील करते हैं.

Related Posts: