bpl2भोपाल,   हबीबगंज इलाके में शनिवार को कॉलेज टीचर युवती पर हुए एसिड अटैक के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. युवती पर हमला करने वाला मुख्य आरोपी उसकी बहन का जेठ निकला, जिसने अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया.

आरोपियों ने डोंगरगढ़ से भोपाल आकर वारदात को अंजाम दिया था. मुख्य आरोपी एक तरफ ा प्रेम करता था और युवती के मना करने पर उसने एसिड डालकर उसका चेहरा बिगाडऩे का प्रयास किया. डीआईजी रमन सिंह सिकरवार के मुताबिक, पीडि़़त टीचर युवती शैलजा नामदेव की चचेरी बहन अंकिता का जेठ त्रिलोकचंद नामदेव था जो कि पहले से शादीशुदा है.

ऐसे हुआ 24 घंटों में खुलासा
घटनाक्रम के बाद पुलिस ने पीडि़ता शैलजा से प्रारंभिक जानकारी ली तो पता चला कि घटना के पूर्व उसके रिश्तेदार त्रिलोकचंद का फ ोन उसका हाल चाल जानने के लिए आया था. यहीं से पुलिस को संदेह हुआ. पुलिस ने त्रिलोकचंद की कॉल डिटेल निकाली तो वारदात के समय उसकी मोबाइल लोकेशन पीडि़ता के घर के पास मिली. बारीकी से की गई जांच में खुलासा हुआ कि त्रिलोकचंद प्रेम प्रसंग की बात कहकर शादी के लिए दबाब डाल रहा था.

वह यहां तक कहता था कि अपनी पत्नी को तलाक देकर पीडि़ता से शादी कर लेगा. जब महिला प्रोफेसर ने उसकी बात से इंकार किया तो वह फ ोन पर धमकी देने लगा. आनन फ ानन में पुलिस ने अपनी एक टीम इटारसी और दूसरी टीम डोंगरगढ़ छत्तीसगढ़ भेजी. यहां आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

Related Posts:

जेपी अस्पताल होगा '1250 बिस्तर' का
भारत बंद का राजधानी में कहीं अधिक तो कहीं कम असर
राजधानी में पारा सामान्य से 2 डिग्री ऊपर चढ़ा
राष्ट्रीय बीमा योजना के तहत किया जा रहा कार्य
पूरे भोपाल को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए कांग्रेस ने किया मार्च
सहकारिता क्षेत्र में होने वाली धोखाधडी में न्याय दिलाना समाजसेवा का काम : डीजीपी