• उदयपुरा नाके से होते हुए स्टैंड पहुँचे और की तोड़-फोड़

  • एक-दो लोगों के साथ मारपीट भी की गई

बरेली /रायसेन

रविवार की रात करीब पौने दस बजे एक दर्जन नकबपोशों ने 10 मिनिट तक नगर के राजीव गांधी बस स्टैंड पर गदर किया. इस दौरान इन नकबपोशों ने यहाँ खड़ी बसों के कांच फोड़ दिए तो कई दुकानों को भी अपना निशाना बनाया.

स्थानीय दुकानदार महेश साहू के साथ मारपीट भी इन लोगों द्वारा की गई साथ ही यहाँ खड़ी एक बाइक को भी आग के हवाले कर दिया. फुल्की का ठेला लगाने वाले एक दो लोगों के साथ भी मारपीट की गई है.

सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही कि बदमाश खुलेआम बस स्टैंड पर गदर करते रहे और पुलिस पूरे घटनाक्रम के बाद यहाँ पहुँची. स्थानीय पुलिस की सुस्त कार्यशैली को नागरिकों ने एक बार फिर कोसा और नारेबाजी की.

उल्लेखनीय है कि सप्ताह भर के भीतर तीसरा ऐसा मामला सामने आया है जिसमे पुलिस घटना होने और जनता की नाराजगी सामने आने के बाद पहुँची है. बीते सप्ताह एक रुई की दुकान में आग लगने और फिर 2 पक्षों के बीच तनाव की स्थिति के बाद पुलिस लोगों के सीधे निशाने पर रही थी.

रविवार रात को एकाएक हुई इस घटना के बाद लोगों में दहशत है वही पुलिस कार्रवाई और जांच की बात कर रही है. कयास लगाए जा रहे है कि उक्त बदमाशों ने सनसनी फैलाने के उद्देश्य से इस घटना को अंजाम दिया होगा वही यह भी माना जा रहा है कि किसी पूर्व रंजिश के चलते भी किसी को नुकसान बनाने यह लोग आए होंगे.

फिलहाल पुलिस किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुँची है. पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है. शहर की कुछ दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे है.

Related Posts: