विधायक हनीट्रेप मामला

  • साक्ष्य जुटाने पुलिस ले जाएगी युवती को नोयडा
  • नोयडा और दिल्ली जाएगी युवती को लेकर पुलिस
  • विधायक कटारे को नोटिस जारी कर बुलाया जाएगा बयानों के लिए

भोपाल,

विधायक हेमंत कटारे को ब्लैकमेल करने वाली युवती बुधवार को न्यायालय में पेश हुई. ब्लैकमेलिंग और ज्यादती के मामले की अब 8 मार्च को सुनवाई होगी. वहीं एसआईटी युवती को नोयडा और दिल्ली लेकर जाएगी और घटना के संदर्भ में साक्ष्य जुटाएगी.

माना जा रहा है कि कथित रूप से जिन होटल व जगहों पर युवती ने अपने साथ ज्यादती की बात कही है, वहां के पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी. वहीं युवती ने कोर्ट के बाहर मीडिया से चर्चा में कहा कि विधायक कटारे साक्ष्यों को प्रभावित कर सकते हैं.

विधायक पर लगे आरोप व युवती के आरोपों की जांच को लेकर एसआईटी ने विवेचना शुरू कर दी है. बुधवार को एसपी साउथ राहुल कुमार लोधा ने एक मीटिंग एसआईटी के सदस्यों के साथ ली, जिसमें कई बिंदुओं पर चर्चा हुई और जांच को लेकर भी चर्चा की गई.

पुलिस ने इस बैठक को गोपनीय बताया और कोई जानकारी साझा करने से इंकार किया. सूत्रों की मानें तो एसआईटी को धारा 164 के तहत न्यायालय में दर्ज कराए गए युवती के बयानों की कॉपी मिल गई है. बताया जा रहा है कि अटेर विधायक को बयान दर्ज कराने के लिए जल्द ही नोटिस जारी किया जाएगा.

विक्रमजीत जल्द कर सकता है सरेंडर

ब्लैकमेलिंग के मामले में सहआरोपी बनाया गया विक्रमजीत जल्द सरेंडर कर सकता है. सूत्र बताते हैं कि जानकारी मिल रही है कि वह आज कल में सरेंडर कर देगा. वहीं एसआईटी वायरल हुए ऑडियो व वीडियो क्लिपों की जांच भी करेगी.

Related Posts: