policeभोपाल.  राज्य शासन ने 37 आईपीएस अफसर सहित 67 पुलिस अफसरों के तबादले, पदोन्नति और वरिष्ठ वेतनमान देने के आदेश जारी किए. डीएसपी से लेकर आईजी तक के 51 अफसरों को पदोन्नति एवं पदस्थापना की गई. 16 अफसरों को एक जनवरी से वरिष्ठ वेतनमान दिया गया. भोपाल एसएसपी रमन सिंह सिकरवार भी पदोन्नत हुए हैं.

आज जारी आदेशों के तहत भोपाल. राज्य सरकार ने 18 आईपीएस अधिकारियों को पदोन्नत किया गया है. राज्य पुलिस सेवा के 21 अधिकारियों को पदोन्नत कर डीएसपी बनाया गया है. 12 पुलिस अधिकारी स्थानांतरित हुए है जिनमें तीन आईपीएस और दस राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी हैं.

आईपीएस अफसर पंकज श्रीवास्तव को आईजी प्रशासन बनाया गया है. आईजी उज्जैंन रेंज व्ही मधुकुमार एडीजी बनने के बाद भी सिंहस्थ तक उज्जैन आईजी के रूप में पदस्थ रहेंगे. शासन ने एसपी से लेकर आईजी स्तर के 18 अफसरों को पदोन्नति और 11 एसपी एवं पांच एएसपी को वरिष्ठ वेतनमान का तोहफा दिया है. 12 आईपीएस अफसरों सहित 42 अफसरों के तबादला आदेश जारी किए हैं. इनमें राज्य पुलिस सेवा के आठ एएसपी और 20 डीएसपी स्तर के अफसर भी शामिल हैं.

सात आईजी पदोन्नत होकर एडीजी बने. इनमें से चार का तबादला हुआ और दो को उसी पद पर पदोन्नति दे दी गई. पांच डीआईजी को पदोन्नत कर आईजी बनाया गया है. इनमें सिर्फ एक का तबादला किया गया. छह एसपी स्तर के अधिकारी पदोन्नत होकर डीआईजी बने हैं. इनमें चार का तबादला किया और दो को यथावत रखा गया.

Related Posts: