21kk12चेन्नई 21 जुलाई. भारत ‘ए’ को ऑस्ट्रेलिया ‘ए’ के खिलाफ कल से चेपक में शुरू होने वाले पहले टेस्ट क्रिकेट मैच से पूर्व आज टीम इंडिया को करारा झटका लगा. तेज गेंदबाजी के अगुआ वरूण एरोन बुखार के कारण इस मैच से बाहर हो गये.
इंडिया ‘ए’ के कप्तान चेतेश्वर पुजारा से जब उनकी संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एरोन के न खेल पाने की जानकारी दी. पुजारा ने कहा कि मैं अपनी टीम का खुलासा नहीं करना चाहता हूं. पिच में उछाल और तेजी है. कुल मिलाकर यदि आपने देखा हो तो चेन्नई का विकेट बल्लेबाजी के लिये अच्छा होता है. हमें जीवंत विकेट की जरूरत है, जहां बल्ले और गेंद के बीच अच्छा मुकाबला हो.

वरूण एरोन को वाइरल बुखार है और वह पहले मैच में नहीं खेल पाएगा. चेन्नई में गर्मी और उमस को देखते हुए आगे के अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम को देखते हुए पर्याप्त रेस्ट करना चाहेंगे. उनका श्रीलंका के आगामी दौरे के लिये टीम में चुना जाना तय है. क्या अमित मिश्रा और प्रज्ञान ओझा अंतिम एकादश में होंगे? इस सवाल पर पुजारा ने कहा कि हम अमित मिश्रा और प्रज्ञान ओझा दोनों को खिलाने पर बात कर रहे हैं. हमने इस पर विचार भी किया है. मैं यह खुलासा कल ही करूंगा कि कौन अंतिम एकादश में होगा. मिश्रा और ओझा दोनों अनुभवी खिलाड़ी हैं. ”

Related Posts: